27.2 C
Rajasthan
Sunday, August 14, 2022

Buy now

spot_img

पासवान की हार :सबसे ज्यादा ख़ुशी हुई

इन चुनावों में रामविलास पासवान के हारने पर मुझे सबसे ज्यादा ख़ुशी हुई | पिछले साल इस व्यक्ति ने वोटों के लालच में बंगालादेशी घुसपेटियों को नागरिकता की मांग कर सबसे गलत काम किया था जिन लोगों को देशहित से ज्यादा वोट बैंक अच्छा लगता है उनके साथ ऐसा ही सलूक होना चाहिय |

Related Articles

11 COMMENTS

  1. वोटर जाग गया है शेखावतजी……इसीलिए ये मौकापरस्त-अवसरवादी नेता लोग धूल चाट रहे हैं. हमें भी ख़ुशी है और उम्मीद है जल्द ही राजनीती की सारी गंदगी साफ हो जायेगी.

  2. पासवान गया,लालू को भी झटका लगा,पर एक बच गया वो है अजित सिंह ……हर वक्त बिकाऊ ……आजकल दिल्ली में लगा है सोदेबजी करने. आप की ख़ुशी में हम भी शामिल है.

  3. जब मैं चुनाब का अ ब स सिख रहा था तो ये महाशय रिकार्ड मतों से जीते थे.. पिछली बार विधानसभा चुनावों में इन्होने लालु आ साथ देने से मना कर दिया ्नतीजा ये हुआ कि upa सरकार नहीं बना सका फिर से चुनाव हुआ और नितिश आ गये.. और आज जब ये ला्लु के गले मिल कां्ग्रेस को कोस रहे है तो उसी नितिश ने इनका सुपडा साफ कर दिया.. वाह से वक्त.. जनता हर एक को सबक सिखाती है… don’t take people for granted.. अच्छा हुआ….

  4. रतन सिंह जी,
    पहले तो आपके लडके की शादी कि बधाई!
    आप ने सही फ़रमाया की पासवान,लालु जेसे नकारत्मक नेता का हरना ही
    देश के लिये सहि हे,मतदाता ओ को समझना चाहीयें की उनकी मत की सही किमत मे ये नेता तोल
    के भाव मे भी नहि आते हे

  5. ये तो एक दिन होना ही था । अब जो पोलिंग कम हो रही है । वह भी सही है । क्यों कि जो वोट देने जा रहे है वो समझदार आदमी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Stay Connected

0FansLike
3,433FollowersFollow
20,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles